Agra News: Homeopathy treat viral infection effectively, says Dr. Shrey Saraswat…#agranews

1

आगरालीक्स…आगरा में तेज बुखार, सर्दी जुकाम और शरीर तोड़ने वाला वायरल संक्रमण फैल रहा है. इसका इलाज होम्योपैथी में है, जानें डॉ. श्रेय सारस्वत से…(Dr. Shrey Saraswat Agra)

हर बार मौसम बदलने पर वायरल संक्रमण फैलता है. क्योंकि वायरस के लिए 25 से 35 डिग्री का तापमान अनुकूल होता है. होम्योपैथी चिकित्सक डॉ. श्रेय सारस्वत ने बताया कि हर बार वायरस नए स्ट्रेन के साथ आता है इसलिए उसके लक्षण भी अलग—अलग होते हैं. जिन लोगों की प्रतिरोधक क्षमता कमजोर है, उनमें वायरल संक्रमण का असर जल्दी दिखाई देता है. इस बार फैल रहे वायरल संक्रमण में तेज बुखार आ रहा है. कई मरीजों में ऐलोपैथी की दवा लेने के बाद भी बुखार नहीं उतर रहा है. सर्दी जुकाम, गले में दर्द, बदन दर्द से लोग इस समय परेशान हैं. जिन लोगों का बुखार ठीक हो गया है उनकी खांसी बंद नहीं हो रही है. (Best Homoeopathy Doctors in Agra)

वायरल संक्रमण में होम्योपैथी के अच्छे रिजल्ट
होम्योपैथी चिकित्सक डॉ. श्रेय सारस्वत ने बताया कि वायरल संक्रमण में होम्यापैथी के अच्छे रिजल्ट हैं. होम्योपैथी की दवा से वायरल संक्रमण से बच भी सकते हैं और इसके साथ ही जो लोग संक्रमित हो गए हैं वो जल्दी ठीक हो रहे हैं. इसके अलावा पोस्ट वायरल की समस्या भी होम्यापैथी के इलाज से ठीक हो रही है. होम्योपैथी में प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने की दवाएं भी हैं जिससे लोग एकदम फैलने वाले वायरल संक्रमण से बच सकते हैं. (Viral infection in Agra)

संपर्क करें
INS-2 Anthem, Sector 15 Awas Vikas Colony Sikandara Agra
9599155447